Ticker

6/recent/ticker-posts

Home Ads

Business School Hindi Pdf Ebook Download बिझनेस स्कूल PDF hindi eBook download

 Business Books,

Hindi books

Best selling book for get success

Business School Pdf Hindi eBook Download

रॉबर्ट टी. कियोसाकी/Robert t. Kiyosaki

Book Description

रॉबर्ट टी. कियोसाकी द्वारा बिजनेस स्कूल नेटवर्क मार्केटिंग से संबंधित है। वह नेटवर्क मार्केटिंग की दुनिया के अंदर विभिन्न रास्तों की पड़ताल करता है, जो एक सफल तरीके से सफलता का मार्ग प्रशस्त कर सके। वह जिन अवधारणाओं और विचारों को सामने रखता है, वे दोनों अच्छे और प्रेरक हैं।


 नेटवर्क मार्केटिंग पार्ट टाइम काम करने, लचीले व्यवसायों और कम मात्रा में निवेश के लिए प्रसिद्ध है। इस विपणन व्यवसाय में, वितरकों को एक नेटवर्क का निर्माण करना होता है जिसके माध्यम से व्यवसाय को अधिक ऊंचाइयों तक विकसित किया जा सकता है। आम तौर पर उन्हें मल्टी लेवल मार्केटिंग (एमएलएम) के रूप में भी जाना जाता है, क्योंकि यहां पैसा एक स्तर से अधिक स्तरों पर खर्च किया जाता है।


कियोसाकी ने नेटवर्क मार्केटिंग व्यवसाय के 8 गुप्त तथ्यों का खुलासा किया है। उन्होंने कहा, "दुनिया के सबसे अमीर लोग नेटवर्क की तलाश करते हैं और निर्माण करते हैं, बाकी सभी लोग काम की तलाश करते हैं"। उन्होंने पुष्टि की कि नेटवर्क मार्केटिंग कुछ महत्वपूर्ण व्यावसायिक कौशल जैसे मार्केटिंग, भर्ती, बिक्री, समापन कौशल, सार्वजनिक संचार कौशल, व्यवसाय वित्त, और बहुत कुछ सिखाता है। इन कौशलों को किसी दिन हमारे अपने व्यवसायों में शुरू करने और सफल होने के लिए हासिल करना होगा। उन कौशल को सीखने के लिए आवश्यक अभ्यास को इस नेटवर्क मार्केटिंग से जुड़कर विकसित किया जा सकता है। 

DOWNLOADL NOW

Download Now :  Business School Hindi Pdf Ebook 📚 

☝️Click here to download 👆


👇HOW TO DOWNLOAD BUSINESS SCHOOL HINDI PDF EBOOK 👇

👇WATCH VIDEO👇



Post a Comment

0 Comments